Friday 19 February 2016

फ्रीडम 251 नहीं खरीद पा रहे? इन टिप्स से आपका हो सकता है 251 रुपये वाला फोन

freedom251.com वेबसाइट पर आ रही परेशानी का वजह से नहीं खरीद पा रहे हैं तो नीचे दी गई ये टिप्स फोन खरीदने में आपकी मदद कर सकते हैं।

1- freedom251.com/cart पर सीधे जाइये। अगर आप इस लिंक पर एक ब्लैंक पेज देखते हैं और यह एरर बताता है तो इसे रिफ्रेश करते रहिए।
2- अपनी जानकारी जैसे, नाम, पता, ईमेल और मोबाइल नंबर देने के बाद ऑर्डर नाउ पर क्लिक करें।
3- अगर ब्लैंक पेज पर आप एरर देखते हैं तो इसे रिफ्रेश करते रहिये। इसके बाद अगर आप कनफर्म फॉर्म सबमिशन लिखा हुआ एक डायलॉग बॉक्स देखते हैं तो ओके कर दीजिये और तब तक रिफ्रेश करते रहिये जब तक यह काम ना करने लगे।
4- इसके बाद freedom251.com/index.php/guest/order_successfull/ABC123456789  पेज पर वापस पहुंच जायेंगे और आपको एक बार फिर यह पेज ब्लैंक दिख सकता है लेकिन जब तक ऑर्डर प्लेस ना हो तब तक इसे रिफ्रेश करते रहिये।

5- लेकिन रुकिये, अभी तक आपका फ्रीडम 251 ऑर्डर पूरा नहीं हुआ है क्योंकि अभी आपने पेमेंट डिटेल्स की एंट्री नहीं की है। अब आपको एक ई-मेल का इंतजार करना होगा जो उस ईमेल-एड्रेस पर आएगा जिसे आपने स्टेप 2 के दौरान भरा था। स्मार्टफोन को बुक करते वक्त हमसे इस ईमेल के लिए 48 घंटे तक का इंतजार करने को कहा गया। अपने जंक/स्पैम फोल्डर को चेक करते रहिये।

6- जब भी आपको ईमेल मिलता है तो उसमें दिए लिंक पर जाकर पेमेंट प्रक्रिया पूरी करिये, तब जाकर आपका ऑडर पूरा होगा।



No comments:

Post a Comment